तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को लगेगा अब झटका, दयाबेन को लेकर यह सच आया सामने

0
90

टीवी जगत की मशहूर चैनल सब टीवी पर दिखाई जाने वाली सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देश की सबसे पॉपुलर सीरियल है। छोटे से लेकर बड़े तक से सभी दर्शकों की ये पसंदीदा सीरियल है। इस सीरियल को लेकर एक बड़ी बुरी खबर सामने आई है। सीरियल में दया बेन की किरदार को लेकर यह खबर उनके फैंस को एक झटका दे सकती हैं।तो चलिए जानते है उनके बारे में।

खबर यह हैं कि सीरियल की सबसे पॉपुलर किरदार दया बेन गडा अब सीरियल में वापसी नहीं करेंगे। दया बेन गडा का किरदार अभिनेत्री दिशा वकानी निभा रही थी। दया बेन का यह किरदार घर घर में मशहूर हो गया था। बात दरअसल यह हैं की दिशा वकानी नवंबर 2017 में अपने पहले बच्चे की मां बनीं और इसके बाद से ही वह मैटरनिटी लीव पर हैं।

हिना खान ने छोड़ा अपना पहला सीरियल, कोमोलिका के रूप में नज़र आएगी यह अभिनेत्री

अब उनका बच्चा बड़ा हो गया हैं फिर भी उन्होंने वापसी की कोई तयारी दिखाई नहीं थी। बिच में खबर यह भी थी कि दया बेन ने अपनी फीस को लेकर कुछ डिमांड की थी। जिसके चलते सीरियल के निर्देशक ने उनसे बातचीत भी की थी। लेकिन उन्होंने फिर भी सीरियल में वापसी की कोई तयारी नहीं दिखाई थी।

प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिशा वकानी को 30 दिन में शो में वापसी का अल्टीमेटम दिया था। लेकिन अब शो के मेकर्स भी ज्यादा इंतजार करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने नए दयाबेन की के किरदार के लिए खोज शुरू कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा, ‘मुझे नई दया बेन की तलाश शुरू करनी पड़ेगी। कोई भी शो से बड़ा नहीं है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा नए चेहरे के साथ आगे बढ़ेगा क्योंकि दया बेन की बिना शो की फैमिली अधूरी है।’

उन्होंने साथ में यह भी कहा कि किसी ऐक्ट्रेस को रातोंराज बदला नहीं जाता है। महीनों पहले से ट्रैक को तैयार करना होता है। इसलिए उन्होंने दया बेन के कैरक्टर के लिए ऑडिशन की प्रारंभिक प्रक्रिया शुरू की है। अब देखना यह है की आखिर दया बेन के किरदार के लिए कौन सी अभिनेत्री बाज़ी मारती है और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के दिल में फिर से बना पाती है या नहीं।

दोस्तों आपको दयाबेन की वापसी को लेकर क्या राय है? ये हमें नीचे कमेंट करके जरुर बताएं और आर्टिकल पसंद आये तो शेयर जरुरु करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here