अपनी कैंसर की बीमारी को लेकर इमोशनल हुई सोनाली, बेटे को लेकर बताई इतनी बड़ी बात

0
190

सोनाली बेंद्रे की  कैंसर के खिलाफ उनकी लड़ाई ने कई लोगों को प्रेरित किया है। पिछले साल जुलाई में अपने प्रशंसकों के साथ उन्होंने अपने इस रोग का खुलासा किया था। जिसके बाद वह अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क चली गईं। अब सोनाली बेहतर स्वास्थ्य स्थिति में है और अंत में घर लौट आई है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली स्टेज IV कैंसर से पीड़ित थी, बल्कि उसके जीवित रहने की केवल 30% संभावना थी।

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के 18वें संस्करण का आगाज शुक्रवार को नई दिल्ली में हुआ था। कॉन्क्लेव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह के साथ साथ बॉलीवुड से रणवीर सिंह, सोनाली बेंद्रे और कंगना रनौत जैसे एक्टर्स भी शामिल थे।

 सोनाली बेंद्रे ने पहली बार अपनी कैंसर की बीमारी की पूरी जर्नी पर खुलकर बातचीत की। उन्होंने उनके बेटे के बारे में बताते हुए कहा कि मेरे बेटे ने मेरा बहुत ध्यान रखा है। उन्होंने ये भी बताया की हमने अपने बेटे के साथ कभी झूठ नहीं बोला। सोनाली रणवीर को हमेशा कीमो सेशन में साथ ले जाती थी। रणवीर मुझे देखकर काफी रिलैक्स हो जाया करता था।

उन्होंने ये भी बताया था कि रणवीर मेरे साथ डॉक्टर्स के पास भी चलता था और डॉक्टर्स को मेरी बीमारी के बारे में काफी सवाल भी करता था। अपने बाल कटवाने पर रणवीर में सोनाली को बताया था की मम्मी इस बीमारी में तुम बहेतर खूबसूरत लगती हो। सोनाली बेंद्रे ने बताया की दवाई से लेकर मेरा पॉजिटिव ऐटिटूड बनाये रखने में मेरे पति और मेरे बेटे दोनों का हाथ है। सोनाली बेंद्रे ने बताया कि कैंसर की जंग मेरे लिए हमेश प्रेरणादाई रही है। सोनाली सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फोटो शेयर करती रहती थी।

दोस्तों आपको सोनाली बेंद्रे की इस बीमारी को लेकर क्या मंतव्य है? ये हमें नीचे कमेंट करके जरुर बताएं और आर्टिकल पसंद आये तो शेयर जरुर करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here