दिल को छू लेती है अनदेखे प्यार की दिलकश कहानी , जानिए फिल्म ‘नोटबूक’ के बारे में

0
103

27 मार्च को पुरे भारत और दुनिया में सलमान खान की अपने प्रोडक्शन की फिल्म नोट बुक को रिलीज़ किया गया है।सलमान खान ने भी इस बार अपनी फिल्म में दो नए चहेरे को लॉन्च किया हैं। नोटबुक एक प्रणय कथा है जो अनदेखे प्यार की दास्ताँ हैं। यह फिल्म की कहानी कश्मीर के आस पास घूमती है। तो चलिए जानते है फिल्म के रिव्यु के बारे।

इस फिल्म में लीड रोल अभिनेता जहीर इकबाल डेब्यू कर रहे हैं, जो सलमान के दोस्त के बेटे हैं। अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल भी इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। नितिन कक्कड़ निर्देशित  नोटबुक थाई फिल्म ‘टीचर्स डायरी’ हिंदी एडाप्टेशन है, जो साल 2014 में आई थी।

रिलीज से पहले ही प्रभास की फिल्म ‘साहो’ ने रचा इतिहास, बनाए 2 बड़े रिकॉर्ड

नोटबुक’ कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूट की गई बेहद ही सादी और खूबसूरत लवस्टोरी है। फिल्म बहुत प्रिडिक्टिबल है। स्टोरी प्लाट काफी अच्छा है, लेकिन स्क्रीनप्ले की कमी नज़र आती है। दोनों ही नए कलाकारों का अभिनय दिल को छू लेता है। फिल्म में बाल कलाकारों ने भी अपनी दमदार अभिनय से फिल्म को जीवित किया हैं।

दोनों नए कलाकारों के अभिनय देखकर नहीं लगता की वो उनकी प्रथम फिल्म है। प्रनूतन की ताजगी पर्दे पर दिखाई दे रही हैं।फिल्मों में गानों की बात करें तो गाने सभी अच्छे है। लेकिन फिल्मों में रूकावट का काम करते हैं। इस फिल्म में भी सलमान का गाया हुआ गाना लोगों ने बेहद पसंद किया है।

फिल्म ‘नोटबुक’ की कहानी कश्मीर से शुरू होती है। इस साल की सबसे रोमेंटिक फ़िल्म नोटबुक की दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों ने एक-दूसरे को कभी देखा ही नहीं। आखिर रूहानी प्यार करने वाली जोड़ियां मिल पाती है या नहीं, ये फिल्म देख कर ही पता चलेगा। नितिन कक्कड़ आखिर ने नोटबुक फिल्म में कश्मीर के बच्चे के लिए एक सन्देश छोड़ा है की मासूम हाथों में बंदूक नहीं पर किताबें अच्छी लगती हैं।

तो दोस्तों आपको नोटबुक फिल्म को लेकर क्या राय हैं ? ये हमें नीचे कमेंट करके जरूर बतेने और आर्टिकल पसंद आये तो लाइक और शेयर जरुर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here