प्रभास के बाद अब साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू का वैक्स स्टैच्यू का हुआ अनावरण, तस्वीरें आप भी देखें

3
145

अगर आप साउथ की फिल्मों के फैंस हो तो आप सबने सुपरस्टार महेशबाबू का नाम जरूर सुना होगा। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के वो सलमान खान कहलाते है। साउथ में उनकी फैंस फॉलोविंग की संख्या ज्यादा हैं। उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि महेश बाबू का भी वैक्स स्टैच्यू सिंगापोर में मैडम तुसाद संग्रहालय में रखा जायेगा। प्रभास के बाद मोम की प्रतिमा के रूप में अमर होने वाले महेशबाबू दूसरे तेलुगु अभिनेता हैं।

मैडम तुसाद संग्रहालय में रखने से पहले उनका वैक्स स्टैच्यू 25 मार्च को हैदराबाद लाया गया था। ऐसा पहली बार होगा जब किसी साउथ एक्टर की मोम की प्रतिमा को भारत लाया गया। सोमवार को यहां एएमबी सिनेमा में उनकी मोम की प्रतिमा का अनावरण किया गया। इस मौके पर महेश के साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड की अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर और उनके दो बच्चे, बड़े बेटे गौतम कृष्ण गट्टमनेनी और बेटी सिरता, उनकी मूर्ति के अनावरण के समय मौजूद थे।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नाम भारत में दर्ज हैं ये 5 रिकॉर्ड, एक के पास तो है वर्ल्ड रिकॉर्ड

रिपोर्ट के अनुसार  महेश बाबू ने यह घोषणा की है कि वह वैक्स स्टैच्यू के अनावरण के दौरान पांच लकी फैंस से मिलेंगे। लकी फैंस को कई अलग-अलग प्रतियोगिता के बाद चुना जाएगा। फैंस ने भी इस मौके का भरपूर फायदा उठाया था। उन्होंने भी महेश बाबू के वैक्स स्टैच्यू के साथ सेल्फी ली थी।

करियर की बात करे तो महेश बाबू आगामी तेलुगु फिल्म “महर्षि” की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसका निर्देशन वम्शी पेडिपल्ली द्वारा किया जा रहा है। उनकी पिछली फिल्म निर्देशक अनिल रविपुडी के साथ “भारत अने नेनु”थी जिस में उन्होंने एक मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई थी।

महेश बहू की गिनती साउथ फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में होती हैं। फिल्मी बैकग्राउंड परिवार से होने के बावजूद भी महेशबाबू ने फिल्मों में अपनी मेहनत से खुद पहचान बनाई है। आज उनके फैंस साउथ में ही नहीं परन्तु पूरी दुनिया में फैल चुके हैं।

दोस्तों, आपको महेशबाबू की फिल्में कैसी लगती है? ये हमें नीचे कमेंट करके जरुर बताएं और आर्टिकल पसंद आये तो शेयर जरुर करें।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here