होली में फिल्म ‘केसरी’ ने दिखाया अपना केसरी रंग, देशभक्ति पर बनी फिल्म ने जीता सबका मन

0
112

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ आज होली के मौके पर देश घर के सिनेमा घरों में रिलीज़ की गई है। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी है। इस फिल्म को लेकर लोगों के मन में काफी उत्साह बना हुआ था। फिल्म का ट्रेलर भी लोगों में काफी पसंद किया था।

फिल्म समीक्षकों ने फिल्म ‘केसरी’ को देखने के बाद बहुत अच्छा रिएक्शन दिया है। निर्देशक अनुराग सिंह की फिल्म केसरी लोगों के मन में देशभक्ति की भावना फिर से एक बार जगाती है। फिल्म को शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा गया है। देश में हुए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद इस फिल्म को फायदा मिल सकता है।

पहले ही दिन फिल्म ‘बदला’ ने बॉक्स ऑफिस पर की रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग, टूटे इन फिल्मों के रिकॉर्ड

केसरी फ‍िल्‍म 12 सितंबर, 1897 में सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। ब्रिटिश के समय में जब एक आर्मी पोस्‍ट पर 21 सरदार तैनात थे और उन पर 10 हजार अफगानों ने हमला कर द‍िया था। इस  टुकड़ी का नेतृत्‍व हवलदार ईशर सिंह ने क‍िया था। फिल्म की कहानी इस पर बनाई गई हैं।असली कहानी मध्यांतर के बाद शुरू होती है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट बहुत ही धीमा चल रहा है। युद्ध के दृश्यों के स्टंट और कोरियॉग्रफी आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। फिल्म का लुक परफैक्ट है, मगर स्क्रीनप्ले में फिल्म मार खा जाती हैं। फिल्म का क्लाइमेक्स लोगों के मन गहरी छाप छोड़ जाता है।

फिल्म के परफॉर्मेंस की अगर बात करें तो अक्षयकुमार इस फिल्म की जान हैं और उन्होंने पूरी फिल्म को अपने कंधे पर उठाया हुआ है। उनकी एक्टिंग जबरदस्त हैं। फिल्म की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की अगर बात करें तो इस फिल्म में उनका बहुत छोटा रोल था, है लेकिन इस छोटे से रोल में भी उन्होंने तारीफे बटोरी है।

सभी कमियों के बावजूद भी फिल्म आपको आखिर तक बांधे रखेंगी। 21 सिखों की बहादुरी और शहादत आपको देशभक्ति का अहसास कराएगी। फिल्म देखकर आपके आंखों में भी पानी आ जाएगा। एक देशभक्ति से भरपूर केसरी फिल्म आपको एक बार ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

दोस्तों आपको केसरी फिल्म कैसी लगी ?ये हमें नीचे कमेंट करके जरुर बताएं और आर्टिकल पसंद आये तो शेयर जरूर कीजिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here