दिल्ली के पब्लिक प्लेस पर इस रूप में दिखीं दीपिका पादुकोण, लोगों को पहचानना हुआ मुश्किल

0
41

दीपिका पादुकोण आज कल अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ को लेकर काफी चर्चे में हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक अभी पिछले ही दिनों सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जो काफी वायरल हुआ था। हम आपको बता दें की यह एक बायोपिक फिल्म है जो एसि़ड अटैक पीड़िता लक्ष्मी के ऊपर बन रही है। जिस में लक्ष्मी का किरदार दीपिका पादुकोण ने  निभाया हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही ‘छपाक फिल्म की शूटिंग शुरू हो गया है। शायद आप जानते ही होंगे की बतौर प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण की यह पहली फिल्म है।

अब इस फिल्म का दूसरा लुक भी सामने आया हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में शुरू हो गई है। फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को दिल्ली के जनपथ इलाके में देखा गया था। दीपिका सरेआम पब्लिक प्लेस पर घूम रही थी। उन्होंने पीले रंग का कुरता और डेनिम पहना हुआ था।

बॉलीवुड सितारों के जैसे दिखते हैं ये पाकिस्तानी सितारे, देख कर यकीन नहीं करेंगे

दीपिका इस फिल्म में मालती का किरदार निभा रही है, जो एक एसिड अटैक पीड़िता है। दीपिका को दिल्ली में एक स्टोर में देखा गया। जहां उनके एक फैंस ने उन्हें पहचान लिया और देखते ही देखते दीपिका को भीड़ ने घेर लिया। वह सब दीपिका की फोटो और वीडियो लेने लगे। इसके बाद ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

दीपिका के फैंस उनके यह लुक्स को देखकर बहुत खुश है और फिल्म को लेकर भी काफी उत्सुक है। दीपिका को देख यह लगता हैं की वो भी इस फिल्म को कड़ी मेहनत कर रही है। शादी के बाद उनकी यह पहली फिल्म है और उनके फैंस उनको पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं।

फिल्म छपाक’ से एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल लगातार चर्चाओं में हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था की वो बहुत खुश है की बड़े सितारे भी उनके लिए आगे आ रहे हैं। 22 अप्रैल 2005 को जब लक्ष्मी अग्रवाल एक युवक ने  तेजाब फेंक दिया था क्योंकि लक्ष्मी अग्रवाल ने उनके शादी के प्रपोजल को मना कर दिया था। लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

दोस्तों आपको दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें कैसी लगी? ये हमें नीचे कमेंट करके जरुर बताएं और आर्टिकल पसंद आये तो शेयर जरुर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here